Tuesday, June 19, 2012

इंदौर की हिमांगिनी ने जीता मिस एशिया पैसिफिक का ताज


इंदौर की हिमांगिनी ने 12 साल बाद एक बार फिर भारत के नाम मिस एशिया पैसिफिक का तमगा किया है। आखिरी बार इस खिताब को दीया मिर्जा ने जीता था। इस साल मिस एशिया पैसिफिक इवेंट साउथ कोरिया के बुसान शहर में आयोजित किया गया था।
अपनी जीत पर खुशी जाहिर करती हिमांगिनी ने कहा ये मेरा सपना था जो सच हो गया है। मेरे गुरुओं ने जितनी भी मेहनत और वक्त मेरे ऊपर बिताया वो सब आज वसूल हो गया।
हिमांगिनी सिंह को सुष्मिता सेन की कंपनी आइ एम शी के द्वारा 2010 में नेशनल ब्यूटी के रुप में चुना गया था। ये कंपनी अपने विनर्स को मिस यूनिवर्स और मिस एशिया पैसिफिक इवेंट में भेजती है।
हिमांगिनी सिंह ने आइ एम शी की पूरी टीम को भी धन्यवाद कहते हुए कहा कि मैं ये खिताब हासिल नहीं कर पाती अगर आई एम शी की टीम और सुष्मिता सेन ने मेरा साथ नहीं दिया होता। मैं बहुत खुश हूं कि मैने उन्हें और साथ ही पूरे भारत को गौरवान्वित किया है।
इससे पहले बॉलीवुड की अभिनेत्री दिया मिर्जा ने 2000 में मिस एशिया पैसिफिक का खिताब जीता था। और उसके बाद अब 11सालों के बाद एक बार फिर से हिमांगिनी सिंह ने इस ताज को अपने नाम किया। हिमांगिनी सिंह यादू ने इंदौर के इंटरनेशनल इंस्टीयूट ऑफ प्रफैशनल स्टडीज बीसीए ग्रेजुएट हैं। 2006 में उन्होने मिस इंदौर का खिताब भी जीता था।

No comments:

Post a Comment