Tuesday, July 10, 2012

सल्लू के साथ नर्गिस फाखरी के कुछ करीबी पल



Salman Khan Wants Do Movie With Nargis Fakhiri

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आजकल हर दूसरे दिन किसी ना किसी बात को लेकर खबरों की सुर्खियों में नज़र आने लगे हैं। वो किसी के भी साथ नज़र आ जाएं तो खबर बन जाती है। फिर चाहे वो सरबजीत के परिवार वाले हों या फिर बॉलीवुड की कोई एक्ट्रेस। हर पल मीडिया की नज़रें सलमान पर ही रहती हैं।
हाल ही में सलमान खान रॉक्स्टार फिल्म की हिरोइन और विवादों से घिरी रहने वाली नर्गिस फाखरी के साथ कुछ खूबसूरत पल बिताते नज़र आए। खबर है कि सलमान मुम्बई में आयोजित 8वें इंडो-अमेरिकन कॉरपोरेट एक्सीलेंस अवार्डस में शरीक हुए थे और साथ ही नर्गिस फाखरी भी इसी फंक्शन में नर्गिस फाखरी भी मौजूद थीं।
सलमान को इस कार्यक्रम के दौरान शिक्षा के क्षेत्र में अपना योगदान देने के लिए पुरस्कृत भी किया गया। सलमान खान जब स्टेज पर आए तो उन्होने अपनी सभी बेहतरीन फिल्मों के बारे में बात की।
पूरे कार्यक्रम के दौरान सलमान नरगिस के साथ ही नज़र आए यहां तक कि स्टेज से उतरते वक्त सलमान ने नर्गिस को सहारा भी दिया। सलमान ने मीडिया से बातचीत के दौरान ये भी कहा कि वो नर्गिस फाखरी के साथ फिल्म जरुर करना चाहेंगे। कार्यक्रम के बाद नर्गिस और सलमान ने एक साथ कई फोटोग्राफ्स भी खिंचवाए।

No comments:

Post a Comment