Tuesday, July 10, 2012

पड़ोसी लड़के से मिलने को रोका, तो बेटी ने बाप को ही गोली मार दी



पड़ोसी लड़के से मिलने को रोका, तो बेटी ने बाप को ही गोली मार दी
 

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक किशोरी ने पड़ोस के एक लड़के के साथ अपने प्रेम संबंध को लेकर पिता द्वारा डांटने पर गुस्से में आकर पिता की कथित रूप से गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आज बताया कि लाहौर से सौ किलोमीटर दूर फैसलाबाद के बिलाल शहर में मुहम्मद शब्बीर की 16 वर्षीय बेटी का कथित रूप से मुहम्मद बशारत नामक युवक के साथ प्रेम संबंध था।

पुलिस अधिकारी उमर दराज ने संवाददाताओं को बताया , ‘‘ इसके बारे में पता चलने पर शब्बीर ने बेटी को भविष्य में इस लड़के से मेलजोल बंद करने को कहा।’’ दराज ने बताया कि लड़की के रिश्तेदारों ने बताया है कि मना करने के बावजूद युवक से प्रेम संबंध जारी रखने पर पिता ने उसकी पिटाई भी की थी। पुलिस अधिकारी ने आशंका जतायी कि संभवत: इसी के चलते वह अपने पिता से गुस्से में थी।

कल लड़की ने बशारत से एक बंदूक मुहैया कराने को कहा ताकि वह अपने पिता की हत्या कर सके । उसने कथित रूप से सोते में अपने पिता की हत्या कर दी। गोलीबारी की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस परिवार के कई सदस्यों को पकड़ कर पुलिस थाने ले गयी जहां लड़की ने पूछताछ के दौरान अपना गुनाह कुबूल लिया। पुलिस ने बशारत को भी गिरफ्तार कर लिया है तथा दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

No comments:

Post a Comment